Skip to content

suwar aadwani

May 8, 2013
क्या आप लोग जानते है की अडवाणी जी की एक सेक्स CD उनकी पहली बहु गौरी अडवाणी के साथ बहुत सालो पहले बनी थी। आज वो सेक्स CD आज सोनिया गाँधी के पास है और उस CD के कारन अडवाणी जी ब्लैकमेल हो रहे है। आज सोनिया गाँधी ने अडवाणी जी को केवल एक ही काम पर लगा कर रखा है और वो है बीजेपी को अन्दर से बरबाद करना।

अडवाणी जी की सेक्स CD की बात संघ और बीजेपी के सभी बड़े नेताओ को मालूम है लेकिन कोई अडवाणी जी और सोनिया गाँधी के सम्मालित शक्ति के डर से कभी इस बात को कहते नहीं है। अगर कहेंगे तो जिस प्रकार से उमा भारती जैसे शक्तिशाली नेता का अडवाणी के विरोध के कारन बुला हाल हुआ वैसा ही हाल उनका भी होगा।

अडवाणी जी के खिलाफ गौरी अडवाणी ने कोर्ट में केस भी किया था, लेकिन अडवाणी जी और सोनिया जी के शक्ति के कारन गौरी अडवाणी को अपनी जान बचा कर UK भागना पड़ा।

अडवाणी जी सोनिया गाँधी से किस प्रकार से ब्लैकमेल हो रहे है वो इस बात से ही पता चलता है की 2009 के चुनावो में बीजेपी के 70 सीट कांग्रेस को EVM (वोटिंग मशीन) में गड़बड़ी करके मिले। डॉ स्वामी ने इस मामले पर सरवोच्च न्यायलय में केस भी किया और वो सरवोच्च नयायालय ने डॉ सुब्रमनियन स्वामी की वोटिंग मशीन में गड़बड़ी की बात भी मानी और डॉ स्वामी यह केस जीत भी गए। लेकिन अडवाणी जी जिनहे सबसे ज्यादा नुक्सान हुआ उन्होंने न्यायलय में केस करना तो दूर कभी इस बात को उठाया भी नहीं। इससे ही यह सिद्ध हो जाता है की अडवाणी जी बीजेपी का नियंत्रण बीजेपी को चुनावो में हराने के लिए बस कर रहे है।

आज बाबा रामदेव, मोदी जी, डॉ सुब्रमनियन स्वामी, सोशल मीडिया के देशभक्त, भाजपा रास्त्रभक्त नेता दिन रात कांग्रेस की पोल खोल रहे है। लेकिन फिर भी बीजेपी हर राज्य में जहा बीजेपी की सरकार थी वह बुरी तरह से हार रही है। क्या कारन है इसका? उत्तर प्रदेश में बीजेपी की बुरी तरह से हार हुई, हिमाल्चल प्रदेश, उत्तराखंड, कर्नाटक में जहा बीजेपी की सरकार थी वह बीजेपी की सरकार हट कर कांग्रेस की सरकार आ गई। गुजरात में भी बीजेपी को पिछले चुनावो में तुलना में कम सीट मिली। क्या कारन है की कांग्रेस घोटाले पर घोटाले कर रही है और कांग्रेस के जगह बीजेपी का बुरी तरह से सफाया होता जा रहा है? इसका सरल सा कारन है की अडवाणी जी का पूरा गैग सोनिया गाँधी के लिए काम कर रहा है। यह पूरा गैग केवल बीजेपी को हर राज्य में कमजोर करने के लिए कार्य करता है। अडवाणी गैंग बहुत ही सफाई से बीजेपी के रस्त्रवादी नेताओ को दरकिनार कर देते है।

डॉ सुब्रमनियन स्वामी ने कई बार कहा की सोनिया गाँधी के अकाउंट में १ लाख करोड़ से ज्यादा काला धन है। लेकिन फिर भी अडवाणी जी ने सोनिया गाँधी से यह कहकर माफ़ी मांगी की भविष्य में भाजपा कभी भी सोनिया गाँधी के काले धन के बारे में सवाल नहीं उठाएगी। क्यों? अडवाणी जी कैसे कह सकते है की सोनिया गाँधी के अकाउंट में काला धन नहीं है? क्या उनके पास वो लिस्ट है? अगर लिस्ट नहीं है तो फिर माफ़ी कैसे मांगी उन्होंने?

नितीश कुमार जैसे छेत्रिय नेता भी मोदी जी और बीजेपी को आँखे दिखाते रहते है। नितीश कुमार को सामने रख कर खुद अडवाणी जी मोदी जी पर निशाना साध रहे है।

अडवाणी जी ने बीजेपी को बरी पार्टी बनाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी लेकिन आज अडवाणी ही बीजेपी का सर्वनाश करने में जुट गए है।

अडवाणी जी जैसे देशद्रोहियों के रहते इस देश को कोई नहीं बचा सकता।

http://www.facebook.com/photo.php?fbid=380415802075627&set=a.217842084999667.48265.217826318334577&type=1&ref=nf 

Advertisements

From → Uncategorized

Leave a Comment

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: